जानिये कौन सी फ़िल्म अभिनेत्री अब करेगी पोर्न मूवी, फ़िल्म जगत में सनसनी

28 Apr 2017 14:03:32 pm

बॉलीवुड में अगर पोर्नस्टार बनके ही काम मिलता है तो मैं पोर्नस्टार बनना चाहती हूँ :अलीसा खान्


बॉलीवुड की इस स्टार ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि वो पोर्नस्टार बनना चाहती हैं, ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार अलिसा खान है, उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद की रहने वाली अलिसा खान बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन इन दिनों पोर्नस्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी जैसी कथित एक्ट्रेस से आहत हैं।

 

 

अलिसा के मुताबिक सनी लियोनी जैसी पोर्न स्टार बालीवुड में काम पा सकती हैं तो फिर मेरे पोर्न मूवी करने पर किसी को दिक्कत क्यों ? अगर मेरे पोर्न मूवी करने पर आप मुझसे सवाल कर रहे हैं कि यह तो अभिनय नहीं बल्कि जिस्म की नुमाइश है तो फिर सबसे पहले यह सवाल आपको  उन लोगों से पूछना जिन्होंने सनी लियोनी को फ़िल्म जगत में आने दिया अगर आप मुझे ऐसा करने पर समाज, अश्लीलता जैसे शब्दो का हवाला देते हैं तो फिर आपको यही सवाल सनी को फ़िल्म जगत में जगह देने वाले लोगों से ज़रूर पूछना चाहिए 

 

 

 

अलिसा ने सत्यबंधु भारत  से खास बातचीत में बताया कि अगर पोर्न स्टार बनके ही काम मिलता है तो वो ही सही। हम भी पोर्न स्टार बन जाते हैं।
अगर बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को एक्टिंग से ज्यादा पोर्नस्टार का जिस्म पसंद हैं तो अब वो ही सही।
ऐसा नहीं है कि हम अच्छी एक्टिंग नहीं कर सकते या स्क्रिप्ट के हिसाब से किरदार नहीं निभा सकते, सनी लियोनी एक्टिंग नहीं कर सकती वो सिर्फ अपना जिस्म दिखा सकती है

लेकिन अगर जिस्म अभिनय पर भारी पड़ रहा है और जिस्म की ही कद्र है तो उसमे भी मै  पीछे नहीं हूं 

 
आपको बता दें कि अलिसा खान डायरेक्टर विक्रम भट्ट की एक मूवी में बतौर हीरोइन काम कर चुकी हैं इसमें इनके हीरो किसिंग स्टार इमरान हाशमी रहे हैं। और अलिसा खुद गाजियाबाद के नबाव खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

 

 

जब हमने अलिसा से पूँछा कि ये उनका पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं है तो अलिसा खान ने हमसे कहा कि ऐसा नहीं है आजकल बॉलीवुड में ये ट्रेंड चल रहा है कि जबतक आप बदनाम नहीं हैं तब तक आपका नाम नहीं है। क्योंकि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार्स के बच्चों का कब्ज़ा है कोई नया स्टार आता है तो वो भी उन्हीं के घर से आता है और कोई बाहर से अच्छा स्टार आ जाए तो उसे उस भीड़ का हिस्सा बन जाना पड़ता है जहाँ उसको देखने सुनने वाला कोई नहीं और वो भीड़ में ही खोकर रह जाता है। ऐसे लोगों को जबरदस्त पापड़ बेलने पड़ते हैं इसके बाबजूद उनको काम नहीं मिल पाता है।

 

 

अलिसा कहती हैं कि सनी लियोनी जैसी बदनाम एक्ट्रेस आकर थोड़े समय में ढेर सारा काम, नाम, पैसा, शौहरत सब कमा जाती हैं, लेकिन यहाँ के स्टेगलर्स को काम नहीं मिल पाता है।
इसीलिए उन्होंने ऐसा कहा जिससे कि बॉलीवुड के लोग सोचने पर मजबूर हो जाएं और जो अच्छे लोग काम से महरूम होते हैं उन बेचारों को भी थोड़ी सी एहमियत मिल सके।

 

(ये सभी अंश अलिसा खान से बातचीत का हिस्सा हैं)

 

मुख्य समाचार